इश्क़ है इक आग इश्क़ है इक आग
इतना दर्द दिया है, उसकी यादों ने कि जिस्म टुकड़ा-टुकड़ा बंट गया है ! इतना दर्द दिया है, उसकी यादों ने कि जिस्म टुकड़ा-टुकड़ा बंट गया है !
हर पल कुछ खास है हर पल साथ है। हर पल कुछ खास है हर पल साथ है।
मेरा तो मेरा तुम्हारा भला क्या जाना था, शौक़-ए-ग़म पाकर हो जाऊँगा खुद से मुतमइन, मेरा तो मेरा तुम्हारा भला क्या जाना था, शौक़-ए-ग़म पाकर हो जाऊँगा खुद से म...
मेरे इर्द गिर्द भीड़ हो चेहरों की, ये नहीं ख़्वाहिश मेरी.. मेरे इर्द गिर्द भीड़ हो चेहरों की, ये नहीं ख़्वाहिश मेरी..
बेमिसाल अनमोल तोहफ़े दिए, उस रब" का शुक्र अदा करते रहना चाहिए। बेमिसाल अनमोल तोहफ़े दिए, उस रब" का शुक्र अदा करते रहना चाहिए।